ब्रेकिंग न्यूज़

रोनाल्डो के जुड़वा बच्चों में से बेटे का निधन, कहा- इस दर्द में बेटी के साथ मिली जीने की ताकत

दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के बेटे की मौत से उनके घर पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है

दुनिया के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. मैनचेस्टर यूनाइटेड स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए इस बात की पुष्टी की है कि जुड़वां बच्चों की डिलीवरी के वक्त उनके एक बेटे की मौत हो गई. फिलहाल उनकी बेटी इस दौरान सुरक्षित है. जिसके बाद से ही फुटबॉल जगत के दिग्गज खिलाड़ी उन्हें सांत्वना दे रहे हैं.

क्रिस्टियानो रोनाल्डो और लंबे समय से उनकी साथी जॉर्जीना रोड्रिगेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर की गई पोस्ट में बताया कि काफी दुख के साथ यह घोषणा करनी पड़ रही है कि हमारे बच्चे का निधन हो गया है. उन्होंने बताया कि वह अपने बच्चे की मौत से पूरी तरह हताश हो गए हैं. उनका कहना है कि वह हमेशा अपने बच्चे से प्यार करते रहेंगे, वह उनके लिए फरिश्ता था. इसके साथ ही उनका कहना है कि उनकी बेटी से उन्हें जीने की ताकत मिल रही है.

उनका कहना है कि यह सबसे बड़ा दर्द है जो कोई भी माता-पिता महसूस कर सकता है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट के जरिए बच्चे का इलाज करने वाले डॉक्टरों और नर्सों को उनकी सभी देखभाल और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है. इसके साथ ही क्रिस्टियानो रोनाल्डो का कहना है कि वह अपने बेटे को खोने से काफी दुखी हैं. ऐसे में इस बहुत कठिन समय में उन्होंने प्राइवेसी की बात कही है.

बता दें कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने बीते साल अक्टूबर में एक पोस्ट खुलासा किया था कि वह जुड़वा बच्चों की उम्मीद कर रहे हैं. जिसमें क्रिस्टियानो रोनाल्डो और जॉर्जीना रोड्रिगेज को अल्ट्रासाउंड की एक कॉपी लिए देखा जा सकता है. इसके अलावा दिसंबर में की गई एक और पोस्ट में उन्हें अपने होने वाले बच्चों के जेंडर रिवील करते हुए देखा जा सकता था. जिसमें उन्होंने एक लड़के और एक लड़की दोनों की उम्मीद जताई थी.

 

Related posts

पाकिस्तान के इस 1200 साल पुराने वाल्मिकी मंदिर में फिर से बजेंगे घंटे, होगी पूजा

Swati Prakash

20 साल से पेट दर्द से था परेशान, जांच कराई तो पता चला कि मर्द नहीं औरत है ये शख्स

Swati Prakash

अजान विवाद के बीच उर्दू में लिखी हनुमान चालीसा की एंट्री, इतनी बढ़ गई मांग…. 

Anjali Tiwari

Leave a Comment