ब्रेकिंग न्यूज़

रिपोर्टर ने क्लास में छात्र से पूछा टॉयलेट का मतलब, उसका जवाब सुन भौचक्के रह जाएंगे आप

Reporter Student Video: इंटरनेट दिलचस्प और मजेदार वीडियो से भरा है, जो आपको पूरी तरह से मनोरंजन करने की गारंटी देता है. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो जो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है. एक क्लास में एक स्कूली लड़के और रिपोर्टर के बीच मजेदार बातचीत का वीडियो लोगों हंसने पर मजबूर कर दिया. वीडियो को एक क्लास में शूट किया गया है जिसमें एक स्थानीय समाचार रिपोर्टर छात्रों से कुछ प्रश्न पूछता है और उसके द्वारा दिए गए उत्तर बेहद ही चौंकाने वाले हैं.


अंग्रेजी का सही मतलब नहीं पता होने पर उड़ा मजाक
रिपोर्टर पहले छात्र से पूछता है कि उसके पिता क्या करते हैं. जब छात्र उस प्रश्न का उत्तर देता है, तो वह लड़के से पूछता है, ‘क्या तुम्हें स्कूल में खाना मिलता है?’ फिर वह हां कहता है. बाद में वह उससे पूछता है कि क्या उसे टॉयलेट का हिंदी में मतलब पता है? बिना सोचे समझे विद्यार्थी उत्तर देता है- क्लास. यह सुनकर रिपोर्टर भौचक्का रह गया, लेकिन वह फिर वही सवाल पूछता है, क्या टॉयलेट का मतलब क्लास होता है? वह बच्चा घबरा जाता है और फिर अपना जवाब बदल देता है. अगली बार छात्र ने जो जवाब दिया वह दंग रह जाता है.

लोगों ने कुछ इस तरह दिए रिएक्शन
छात्र ने अपना दूसरा जवाब ‘स्कूल’ में दिया. यह सुनकर रिपोर्टर एक बार फिर से दंग रह गया. कहने की जरूरत नहीं है कि वीडियो वायरल हो गया है, जो लोग लड़के के जवाब पर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे. कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में मजेदार प्रतिक्रियाएं और हंसी वाले इमोजी पोस्ट किए. दूसरों ने लड़के का बचाव किया और कहा कि अंग्रेजी नहीं जानने के लिए उसका मजाक नहीं बनाना चाहिए.

Related posts

BMW कार में लगी आग, सही समय पर कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई अपनी जान खनऊ-वाराणसी हाईवे पर हुआ हादसा

Anjali Tiwari

फेसबुक फ्रेंड ने किया कॉलेज छात्रा के साथ रेप: पीड़िता बोली- सनकी से बचाओ

Anjali Tiwari

गूगल स्थित डेटा सेंटर में बड़ा हादसा,आग लगने से तीन कर्मचारी झुलसे,

Swati Prakash

Leave a Comment