राम चरण की ‘आचार्य’ में होगा अनुष्का शेट्टी का कैमियो? काजल अग्रवाल के निकलने से खफा हैं फैंस

फिल्म ‘आचार्य’ में राम चरण के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। वहीं फिल्म में अनुष्का शेट्टी का कैमियो भी होगा।

हैदराबाद: राम चरण और चिरंजीवी की फिल्म ‘आचार्य’ में साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी का कैमियो तेलुगु फिल्म फैंस के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। ताजा जानकारी के मुताबिक, अनुष्का फिल्म के एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी। आपको बता दें कि फिल्म में चिरंजीवी के लव सॉन्ग को लेकर पहले ही अटकलें लगाई जा रही थीं कि इस गाने के लिए दूसरी एक्ट्रेस को साइन किया जा सकता है।

मेकर्स ने इससे जुड़ी हर चीज को छिपाए रखा। कहा जा रहा है कि मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म देखने वाले दर्शकों को सरप्राइज देना चाहते हैं, और इसलिए फिल्म में अनुष्का के कैमियो के बारे में कुछ भी बताने के लिए तैयार नहीं हैं। ‘आचार्य’ का प्रमोशन जोरों पर है। फिल्म 29 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

फिल्म में राम चरण के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ काजल अग्रवाल के फिल्म से बाहर होने पर फैंस खफा हैं। जहां मेकर्स का कहना है कि काजल खुद अपनी मर्जी से फिल्म से बाहर हुई हैं वहीं फैंस इस बात को मानने को तैयार नहीं हैं। फैंस का दावा है कि काजल अग्रवाल को उनकी शादी और प्रेग्नेंसी की वजह से फिल्म से बाहर किया गया है, उनके बेबी के पैदा होने पर फिल्म की टीम की तरफ से उन्हें कोई बधाई भी नहीं दी गई

 

 

Related posts

Kareena Kapoor Oops Moment: करीना कपूर ने सास के सामने पहन लिए ऐसे कपड़े, बालों से छिपाना पड़ा ऊप्स मोमेंट

Anjali Tiwari

लॉक अप: कंगना के शो में होगी ‘शहनाज गिल’ की एंट्री, करण कुंद्रा को करेंगी रिप्लेस!

Anjali Tiwari

Urfi javed का खतरनाक फैशन! पहनी रेजर से बनी ड्रेस

Swati Prakash

Leave a Comment