राजस्थान में रेलवे के विद्युत संबंधित कार्यों में अब आएगी रफ्तार, जानिए पूरी खबर

राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम के अध्यक्ष और निदेशक टी रविकान्त ने प्रसारण निगम के अधिकारियों को राजस्थान में रेलवे के विद्युत संबंधित कार्यों को त्वरित गति से पूरा करने के निर्देश दिए.

Jaipur: राजस्थान की बिजली कंपनियां रेलवे से जुड़े विद्युत कार्यों में तेजी लाएंगी. बिजली विभाग के अधिकारियों की लापरवाही से प्रोजेक्ट में हो रही लगातार देरी के मद्देनजर आज हुई अहम बैठक में निर्णय लिया गया. रेलवे अधिकारियों ने विद्युत से जुड़े कार्यों में डिस्कॉम की लापरवाही पर पत्र लिखा था जिसके बाद कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं.

राजस्थान विद्युत प्रसारण निगम के अध्यक्ष और निदेशक टी रविकान्त ने प्रसारण निगम के अधिकारियों को राजस्थान में रेलवे के विद्युत संबंधित कार्यों को त्वरित गति से पूरा करने के निर्देश दिए. साथ ही रेलवे अधिकारियों को भी उनके द्वारा सम्पादित किए जाने वाले कार्यों को शीघ्र पूरा करने का आग्रह किया है, रेलवे के विद्युतीकरण से संबंधित ईएचवी लाइनों के निर्माण और लाईनों के बाद कार्यों की समीक्षा के लिए विद्युत भवन में आयोजित प्रसारण निगम और रेलवे के अधिकारियों की बैठक में दिए.

इस समीक्षा बैठक में रेलवे की ओर से प्रमुख विद्युत अभियन्ता राजेश मोहन, मुख्य विद्युत अभियन्ता नरेन्द्र कुमार और मुख्य विद्युत वितरण अभियन्ता जगदीश चौधरी और प्रसारण निगम के निदेशक (ऑपरेशन) नरेन्द्र सुवालका, निदेशक (वित्त) संदीप धीर, जोनल मुख्य अभियन्ता और रेलवे के कार्यों को सम्पादित करने वाले अधीक्षण अभियन्ता (टीएंडसी) मौजूद रहें.

 

Related posts

भारत कर रहा है ,चीन को सबक सिखाने की तैयारी

Swati Prakash

ऋषिकेश के नशा मुक्ति केंद्र में गैंगरेप,

Swati Prakash

Leave a Comment