महिला हुई गिरफ्तार तो खुले चौंकाने वाले राज,चार पति और एक बॉयफ्रेंड

महिला अपने चारों पतियों से खूब पैसे भी वसूलती थी. कई लड़कों से शादी करने और उनसे जबरन वसूली करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है.

नागपुर: नागपुर जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने चार लोगों से शादी कर रखी थी और उसका एक बॉयफ्रेंड भी था. महिला अपने चारों पतियों से खूब पैसे भी वसूलती थी. कई लड़कों से शादी करने और उनसे जबरन वसूली करने के आरोप में महिला को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया है कि महिला और उसके बॉयफ्रेंड ने मिलकर पूरी साजिश को अंजाम दिया है.

क्या है पूरा मामला
अपराध शाखा के अधिकारी ने बताया कि आरोपियों की पहचान वर्धा निवासी भाविका मनवानी उर्फ मेघाली दिलीप तिजारे (35) और उसके प्रेमी मयूर राजू मोटघरे (27) के रूप में हुई है. अधिकारी ने बताया, ”महिला की 2003, 2013, 2016 और 2021 में शादियां हुई थीं.

महिला का काम करने का तरीका उसके पतियों के खिलाफ फर्जी शिकायतें दर्ज करवाना और फिर उनसे पैसे वसूलना था. महिला को जरीपटका के एक महेंद्र वनवानी की शिकायत पर गिरफ्तार किया गया है, जिससे उसने पिछले साल 16 सितंबर को शादी की थी.’’ पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला ने वानवानी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज करवाया था और कथित तौर पर उससे चार लाख रुपये वसूलने की कोशिश की थी.

Related posts

चेकिंग के दौरान उतरवाई छात्राओं की ब्रा, बालों से खुद को पड़ा ढंकना,

Swati Prakash

Twitter ने लिया ‘बदला’; SpaceX प्रोजेक्ट को भी नुकसान Elon Musk परेशान

Swati Prakash

जासूसी के लिए पाकिस्तान ने फैलाया राजस्थान तक नेटवर्क

Anjali Tiwari

Leave a Comment