ब्रेकिंग न्यूज़

महिला डॉक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर कर दी ऐसी फोटोज कि गंवानी पड़ गई जॉब

Myanmar doctor nang mwe san:  एक महिला डॉक्टर को अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करने की वजह से नौकरी से ही हाथ गंवाना पड़ गया.

Myanmar doctor nang mwe san: सोशल मीडिया पर हसीनाएं आए दिन अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती हैं. कई बार अपनी खूबसूरती और हॉटनेस की वजह से मॉडल, सेलिब्रिटी तो कोई आम महिला भी सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती है.

कुछ ऐसा ही एक मामला म्यांमामेंर  सामने आया है. जहां एक महिला डॉक्टर को अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करने की वजह से नौकरी से ही हाथ गंवाना पड़ गया. पेशे से डॉक्टर नांग म्वी सान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में बोल्ड फोटोशूट कराया और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया.

जैसे ही म्वी सान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, कुछ लोगों ने उनके पेशे और फोटोज पर आपत्ति जताई. जिसके बाद 33 वर्षीय डॉक्टर से उनका लाइसेंस ले लिया गया. मतलब अस्पताल ने उनके डॉक्टरी का लाइसेंस रद्द करते हुए उन्हें नौकरी से निकाल दिया. इसके अलावा उनके देश से बाहर यात्रा पर भी रोक लगा दी गई है.

यह शायद सुनने में अजीब लग रहा लेकिन म्यांमार की डॉक्टर को भी इस बात का तब पता चला जब उन्होंने देश से बाहर जाने का सोचा तो उन्हें पता चला कि उसको यात्रा करने से बैन कर दिया गया है.रिपोर्ट के मुताबिक सान बैंकॉक की यात्रा नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि यांगपोन के पासपोर्ट ऑफिस ने म्वी सान के पासपोर्ट को वापस करने से इंकार कर दिया.

Related posts

Coronavirus in India: कोरोना वायरस के नए मामलों ने फिर बढ़ाई टेंशन, लगातार दूसरे दिन 4 हजार से ज्यादा केस आए सामने

Anjali Tiwari

मंदिर खाली करो नहीं तो कन्हैया की तरह गला काट देंगे’, धमकी भरे पत्र पर मचा बवाल

Swati Prakash

जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं Ali Fazal और Richa Chadha

Swati Prakash

Leave a Comment