भूल भुलैया 2′ से सामने आए कियारा आडवानी के नए लुक ने सबको डाला सस्पेंस में

अभिनेत्री अनीस बज्मी के निर्देशन में पहली बार भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के रहस्यमयी किरदार ‘भूल भुलैया 2’ से रीत का फस्र्ट लुक गुरुवार को जारी कर दिया गया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के अपने किरदार का मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ हैं

इसमें कियारा घबराई और हैरान दिख रही हैं। उनके सिर पर बड़े-बड़े और काले नाखून वाला हाथ आता है। अपने किरदार से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, कियारा ने रीत के बारे में दर्शकों की जिज्ञासा को जगाने के लिए बस एक छोटा सा खुलासा किया, जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा “मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा। ये स्वीट नहीं है।”

अभिनेत्री अनीस बज्मी के निर्देशन में पहली बार कार्तिक के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जिसे टी-सीरीज द्वारा मुराद खेतानी के साथ निर्मित किया गया है। ‘भूल भुलैया 2’ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया’ की अगली कड़ी है, जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, विद्या बालन, परेश रावल, अमीषा पटेल और राजपाल यादव ने अभिनय किया था।

2007 की फिल्म, जिसे प्रियदर्शन द्वारा फिल्माया गया था, वह 1993 की मलयालम फिल्म ‘मणिचित्रथाजू’ की रीमेक थी, जिसका निर्देशन फाजिल ने किया था, जो मलयालम स्टार फहद फासिल के पिता हैं।

कियारा की बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी। उसके बाद विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगी। वह वर्तमान में राम चरण के साथ एस शंकर की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Related posts

एक सप्ताह पहले ही रच ली गई थी जहांगीरपुरी हिंसा की साजिश, जानिए अहम बातें

Anjali Tiwari

Parliament: संसद में जुमलाजीवी, कोरोना स्प्रेडर, जयचंद, भ्रष्ट समेत दर्जनों शब्द बैन, देखें पूरी लिस्ट

Anjali Tiwari

Entertainment News Live Updates: केके की अननैचुरल डेथ का मामला दर्ज, बॉलीवुड में शोक की लहर

Anjali Tiwari

Leave a Comment