ब्रेकिंग न्यूज़

भूल भुलैया 2′ से सामने आए कियारा आडवानी के नए लुक ने सबको डाला सस्पेंस में

अभिनेत्री अनीस बज्मी के निर्देशन में पहली बार भूल भुलैया 2 में कार्तिक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी के रहस्यमयी किरदार ‘भूल भुलैया 2’ से रीत का फस्र्ट लुक गुरुवार को जारी कर दिया गया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर फिल्म के अपने किरदार का मोशन पोस्टर शेयर किया, जिसमें वह कार्तिक आर्यन और तब्बू के साथ हैं

इसमें कियारा घबराई और हैरान दिख रही हैं। उनके सिर पर बड़े-बड़े और काले नाखून वाला हाथ आता है। अपने किरदार से प्रशंसकों को चिढ़ाते हुए, कियारा ने रीत के बारे में दर्शकों की जिज्ञासा को जगाने के लिए बस एक छोटा सा खुलासा किया, जैसा कि उन्होंने कैप्शन में लिखा “मिलिए रीत से, बेवकूफ मत बनिएगा। ये स्वीट नहीं है।”

अभिनेत्री अनीस बज्मी के निर्देशन में पहली बार कार्तिक के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जिसे टी-सीरीज द्वारा मुराद खेतानी के साथ निर्मित किया गया है। ‘भूल भुलैया 2’ ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘भूल भुलैया’ की अगली कड़ी है, जिसमें अक्षय कुमार, शाइनी आहूजा, विद्या बालन, परेश रावल, अमीषा पटेल और राजपाल यादव ने अभिनय किया था।

2007 की फिल्म, जिसे प्रियदर्शन द्वारा फिल्माया गया था, वह 1993 की मलयालम फिल्म ‘मणिचित्रथाजू’ की रीमेक थी, जिसका निर्देशन फाजिल ने किया था, जो मलयालम स्टार फहद फासिल के पिता हैं।

कियारा की बात करें तो, अभिनेत्री अगली बार वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी। उसके बाद विक्की कौशल के साथ ‘गोविंदा नाम मेरा’ में दिखाई देंगी। वह वर्तमान में राम चरण के साथ एस शंकर की आगामी फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

Related posts

अमित शाह ने ललन सिंह को कहा ‘नए-नए अध्यक्ष’

Anjali Tiwari

सिर पे पगड़ी बांध धार्मिक भावना व्यक्त करते दिखे राहुल गांधी , गुरु नानक देव जी के जन्म दिवस पर नांदेड मे निवाया सिर

Swati Prakash

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया की बढ़ीं मुश्किलें, NCB ने 200 पेज की चार्जशीट की दायर

Anjali Tiwari

Leave a Comment