ब्रेकिंग न्यूज़

भीषण गर्मी से मौसम में आए बदलाव ; कल से नहीं पड़ेगी गर्मी

कैसा रहेगा आज आपके शहर नोएडा का मौसम (Noida Weather)? खिलेगी धूप, छाएंगे बादल, होगी बारिश या फिर कोहरा करेगा परेशान? दिन का न्यूनतम और अधिकतम तापमान कितना रहेगा? हवा कितनी शुद्ध होगी? (Noida Air Quality) क्या रहेगा Air Quality Index? सूरज (सूर्योदय) सुबह कितने बजे निकलेगा और कितने बजे होगा सूर्यास्त? हवा में कितनी नमी या आर्द्रता रहेगी

पिछले कई दिनों से जारी भीषण गर्मी से मौसम में आए बदलाव की वजह से  कल से राहत मिलेगी। कल गर्मी से मिलेगी राहत साथ आसमान में बादल छाए रहेगे।, जिससे धूप से निजात मिली।  पिछले कई दिनों से लगातार पड़ रही गर्मी के कारण लोगों का घरों से बाहर निकलना मुश्किल बना हुआ था।

मौसम विभाग (IMD) की मानें तो दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंड़ीगढ़ और उत्तर प्रदेश में आज और कल बारिश हो सकती है. मालूम हो कि दिल्ली-एनसीआर में बीती दो में बीती दो रातों में बारिश हुई है, जिससे तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.पश्चिमी विक्षोभ और निचले स्तर की पूर्वी हवाओं के चलते पश्चिमी हिमालयी हिमालयी क्षेत्र और दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, चंड़ीगढ़ और उत्तर प्रदेश में बारिश के आसार हैं.

अगर आज 17 जून के तापमान की बात करें तो दिल्ली में न्यूनतम26 डिग्री और अधिकतम तापमान 37 डिग्री रह सकता है. वहीं दिल्ली में आज बादल छाए रह सकते हैं, साथ ही बारिश की भी संभावना है.

Related posts

गाड़ी की सीट पर लेटकर Rakhi Sawant ब्वॉयफ्रेंड आदिल संग करने लगी ऐसी हरकत, वीडियो देख लोग बोले-‘बेशर्म’

Swati Prakash

जन धन खाते में आ गए 2700 करोड़ रुपये दिहाड़ी मजदूर एक झटके में बन गया ‘अरबपति

Swati Prakash

बारिश में छाता लिए यूं सड़क पर भागती नजर आईं मलाइका अरोड़ा

Anjali Tiwari

Leave a Comment