बुजुर्ग ने पत्नी के पैर छूकर माफी मांगी, फिर 19वीं मंजिल से कूदकर दी जान, जानिए आत्महत्या की वजह

ऊंचाई से नीचे गिरने के कारण बुजुर्ग का शरीर कई जगहों से फट गया था। सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

नोएडा के सेक्टर-137 स्थित सुपरटेक ईकोसिटी सोसाइटी में एक 70 वर्षीय बुजुर्ग ने शुक्रवार सुबह पत्नी के पैर छूने के बाद अचानक 19वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। लहूलुहान हालत में बुजुर्ग को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

सेक्टर-142 थाना प्रभारी ने बताया कि राजकुमार (70) अपनी पत्नी प्रेरणा के साथ सेक्टर 137 स्थित सुपरटेक ईकोसिटी सोसाइटी के ओ टावर के 1902 नंबर फ्लैट में रहते थे। वह एक इंश्योरेंस कंपनी से रिटायर्ड थे। राजकुमार ने सुबह करीब 11 बजे अपनी के पैर छूकर कहा कि मुझे माफ कर देना। इसके बाद बुजुर्ग ने अपने 19वीं मंजिल के फ्लैट की बालकनी से नीचे छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

ऊंचाई से नीचे गिरने के कारण बुजुर्ग का शरीर कई जगहों से फट गया। सोसाइटी के सुरक्षाकर्मियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस की पूछताछ में मृतक की पत्नी ने बताया कि राजकुमार पिछले काफी समय से डिप्रेशन सहित कई बीमारियों से परेशान थे। राजकुमार की दो बेटियां दिल्ली में रहती हैं, जबकि उनका बेटा मुम्बई में रहता है। पुलिस ने उनके परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। उनके आने के बाद मृतक का पोस्टमॉर्टम कराया जाएगा।

ग्रेटर नोएडा : युवक की छत से गिरने से मौत

वहीं, ग्रेटर नोएडा स्थित नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के कुंडली गांव में रहने वाले एक व्यक्ति की छत से गिरकर मौत हो गई। नॉलेज पार्क थाना के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार सिंह ने बताया कि मृतक मूलरूप से गाजीपुर जिले का रहने वाला था और उसका नाम विनोद (33) था। उन्होंने बताया कि मृतक ग्रेटर नोएडा के कुंडली गांव में किराये के मकान में रहता था।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि बीती रात युवक छत पर सोने गया था और इसी दौरान वह असंतुलित होकर छत से नीचे गिर गया। उन्होंने बताया कि गंभीर हालत में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सिंह ने बताया कि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related posts

इटली के पीएम मारियो द्राघी ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दिया,

Swati Prakash

75 साल पहले संविधान सभा में क्या हुआ, जब राष्ट्रीय ध्वज को अपनाया गया था?

Anjali Tiwari

100वें जन्मदिन पर मां के पैर धोकर पीएम मोदी ने लिया आशीर्वाद, हीराबा के नाम पर होगी सड़क

Swati Prakash

Leave a Comment