ब्रेकिंग न्यूज़

बीजेपी सांसद साक्षी महाराज बोले- ये जब जिहाद करके वापस चले जाएंगे, पुलिस तब डंडा ठोकने आएगी

उन्होंने लिखा कि जब यह लोग जिहाद करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए।

 यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने फेसबुक पर एक समुदाय की भीड़ की तस्वीर के साथ पोस्ट किया है, जिस पर विवाद हो गया है। उन्होंने लिखा, ‘आपके गली-मोहल्ले या आपके घर पर अचानक से ये भीड़ आ जाए तो इससे बचने का कुछ उपाय है आपके पास! अगर नहीं है तो कर लीजिए, पुलिस बचाने नहीं आएगी बल्कि खुद बचने के लिए किसी दड़बे में छिप जाएगी।’

उन्होंने लिखा कि जब यह लोग  करके वापस चले जाएंगे तब पुलिस डंडा ठोकने आ जाएगी और कुछ दिनों बाद मामला जांच कमेटी में जाकर खत्म हो जाएगा, ऐसे मेहमानों के लिये कोल्ड ड्रिंक की एक दो पेटी, कुछ ओरिजनल वाली तीर कमान हर घर में होनी चाहिए। जय श्री राम।

गौरतलब है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब साक्षी महाराज अपने बयान की वजह से सुर्खियों में आए हों। पहले भी उनके कई बयानों पर विवाद हो चुका है। जहांगीरपुरी हिंसा पर भी साक्षी के बयान पर विवाद हुआ था। उन्होंने पत्थरबाजी को पत्थर जिहाद का नाम दिया था। साक्षी महाराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और वह अक्सर फेसबुक पर अपने अपडेट्स देते रहते हैं।

Related posts

Dog attack : हरिद्वार में खतरनाक पिटबुल डाग ने नौ साल के बच्‍चे को किया लहूलुहान, हाथ व पेट पर कई जगह नोच खाया

Anjali Tiwari

22 जुलाई 1947: संविधान सभा, जवाहरलाल नेहरू और राष्‍ट्रध्‍वज… 4 तस्‍वीरों में तिरंगे की पूरी कहानी

Anjali Tiwari

Sidhu Moose Wala Murder Case: मूसेवाला के गांव में AAP विधायक का भारी विरोध, थोड़ी देर में CM भगवंत मान भी पहुंचेंगे

Anjali Tiwari

Leave a Comment