ब्रेकिंग न्यूज़

बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने पहनी हद से ज्यादा बोल्ड ड्रेस, थाई हाई स्लिट से साफ दिखे टोन्ड लेग्स

बिग बॉस 14′ फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) अपनी कातिलाना अदाओं के लिए जानी जाती है. एक्ट्रेस आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर करती हैं और हाल ही में तो उन्होंने अपने सेक्सी गाउन से तो इंटरनेट पर आग ही लगा दी.

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो और तस्वीर शेयर करके फैंस को दीवाना बना लेती हैं. इसी बीच निक्की ने कुछ तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर से सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है.

निक्की (Nikki Tamboli) इन तस्वीरों में लाइट पिंक कलर की शिमरी गाउन में नजर आ रहीं हैं. इस गाउन में एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर साफ दिख रहा है. निक्की की ये ड्रेस ऊपर की तरफ से स्ट्रैपी है और साइड से हाई थाई स्लिट है. इस स्लिट की वजह से उनके खूबसूरत लेग्स नजर आ रहे हैं.

अपने लुक को पूरा करने के लिए निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने बालों को ओपन रखा है और न्यूड मेकअप किया हुआ है. इस ड्रेस में निक्की इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं कि तस्वीरें देखने के बाद लोगों का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया
निक्की (Nikki Tamboli) ने इस फोटोशूट के लिए ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए कि फैंस हैरान रह गए हैं. निक्की का ये सिजलिंग अवतार फैंस को भी पसंद आ रहा है. उनका यह अट्रेक्टिव लुक अब सोशल मीडिया पर छा गया है.

निक्की (Nikki Tamboli Workfront) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो ‘बिग बॉस 14’ का हिस्सा रह चुकी हैं. निक्की को इसके अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी देखा गया था. निक्की कई म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं.

आपको बता दें निक्‍की तंबोली मूल रूप से साउथ इंडियन फिल्‍मों में काम करती हैं. तमिल और तेलुगू फिल्‍मों का जाना माना नाम हैं और हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया है की साउथ इंडस्ट्री के लोग उनसे कैसा व्यवहार करते हैं. निक्की ने कहा मैंने कई साउथ की फिल्मों में काम किया है. इन फिल्म्स के डायरेक्टर मेरे साथ बहुत ही बुरा बर्ताव करते थे.

Related posts

गौरी खान ने आर्यन खान की गिरफ्तारी पर तोड़ी चुप्पी,

Anjali Tiwari

धोती कुर्ता पहन कर अवार्ड शो में पहुंचे मिर्ज़ापुर के कालीन भैय्या फटी रह गईं सबकी आंखें

Swati Prakash

‘मत करना इस फिल्म को रिलीज!’, Shah Rukh Khan की ‘पठान’ को लेकर एक्टर दी वार्निंग

Swati Prakash

Leave a Comment