ब्रेकिंग न्यूज़

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या, AAP सरकार ने घटाई थी सुरक्षा

sidhu moosewala killed: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को कथित तौर पर मानसा के जवाहरपुर गांव में गोली मारकर हत्या कर दी गई है. सूत्रों के मुताबिक कथित तौर पर मानसा के जवाहरपुर गांव में उन पर फायरिंग हुई थी, जिसके बाद गंभीर हालत में गायक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

नई दिल्ली: मशहूर पंजाबी सिंगर, रैपर और कांग्रेस नेता सिद्धू मूसेवाला की हत्या (sidhu moosewala killed) कर दी गई है. मानसा के गांव जवाहरके में AK4 7से हमलावरों ने सिद्धू मूसेवाला और उनके 2 साथियों पर 30 राउंड की फायरिंग की. तीनों को हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था, जहां सिद्धू मूसेवाला को मृत घोषित कर दिया गया. हैरान करने वाली बात ये है कि कल यानी शुक्रवार को ही पंजाब की आप सरकार ने सिक्योरिटी घटाई थी.

जानकारी के मुताबिक, मूसेवाला अपने दो साथियों के साथ गाड़ी से सफर कर रहे थे. इस दौरान काली रंग की गाड़ी में सवार दो लोगों ने सिंगर और उनके साथियों पर कई राउंड की फायरिंग की. सिंगर की हत्या के मामले में फिलहाल पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. हालांकि आरोपियों को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है.

एक दिन पहले घटाई गई थी सुरक्षा

बता दें कि भगवंत मान की अगुवाई वाली आप सरकार ने शनिवार को ही सिद्धू मूसेवाला की सिक्योरिटी घटाई थी. मूसेवाला के पास पहले करीब 8 से 10 गनमैन थे. मान सरकार ने एक्शन लेते हुए उनके पास सिर्फ 2 ही गनमैन छोड़े थे. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि हत्या के समय उनके साथ गनमैन थे कि नहीं. हालांकि उनकी मौत के बाद से राजनीति भी शुरू हो गई है.

कांग्रेस की टिकट पर लड़ा था चुनाव
सिद्धू मूसेवाला ने पंजाब विधानसभा चुनाव 2022 में राजनीति में किस्मत आजमाने का फैसला किया था. उन्हें पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू पार्टी में लेकर आए और मानसा से टिकट दी. हाालंकि चुनाव में वह आम आदमी पार्टी के डा विजय सिंगला के हाथों हार गए बाद में डा विजय सिंगला स्वास्थ्य मंत्री बने लेकिन भ्रष्टाचार के मामले में एंटी करप्शन ब्यूरो ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

Related posts

जयपुर में पीएचईडी का मुख्य अभियंता 10 लाख रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

Anjali Tiwari

स्वाति मालीवाल के घर पर हमला, कारों में तोड़फोड़, पहले मिली थी दुष्कर्म की धमकियां

Swati Prakash

Uttar Pradesh Politics: तीन साल बाद किसी मामले में अखिलेश को मिला मायावती का साथ, क्या 2024 में फिर साथ आएंगे सपा-बसपा?

mubasra parveen

Leave a Comment