प्रशांत किशोर ने ठुकराया कांग्रेस का ऑफर, कहा- ‘पार्टी को मेरी नहीं, अपने नेतृत्व में सुधार की जरुरत

पिछले कई दिनों से प्रशांत किशोर के कांग्रेस में शामिल हो होने की अटकलें लगाई जा रही थी लेकिन अब तमाम अटकलों को निराधार करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस का ऑफर ठुकरा दिया है।

चुनावी रणनीतिकारके कांग्रेस पार्टी ज्वाइन करने को लेकर सारी अटकलों पर विराम लग गया है। मंगलवार को किशोर ने अपना अंतिम निर्णय सुना दिया है। प्रशांत किशोर ने कांग्रेस पार्टी न ज्वाइन करने का फैसला किया है। पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता और मीडिया सलाहकार रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर यह जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि प्रशांत किशोर को कांग्रेस में शामिल होने के लिए कहा गया था लेकिन प्रशांत किशोर ने कांग्रेस का ऑफ़र ठुकरा दिया है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर लिखा है, ”प्रशांत किशोर के साथ चर्चा के बाद कांग्रेस अध्यक्ष ने एक इंपावर्ड एक्शन ग्रुप 2024 का गठन किया है और उन्हें समूह का हिस्से बनने और पार्टी में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। लेकिन उन्होंने (प्रशांत किशोर) ऐसा करने से मना कर दिया है।”

कांग्रेस को मेरी नहीं, अपने नेतृत्व में सुधार की जरुरत’

वहीं, ऑफर ठुकराने के बाद प्रशांत किशोर ने ट्वीट किया और फिर उसे डिलीट भी किया। इसके बाद उन्होंने भाषा बदलकर दोबारा ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा, ”मैं कांग्रेस में नहीं जाऊंगा। कांग्रेस अपने लीडरशिप में सुधार करें। कांग्रेस को मेरी नहीं, अपने नेतृत्व में सुधार की जरुरत है।”

बता दें कि पिछले कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही थीं कि प्रशांत किशोर कांग्रेस में शामिल हो सकते हैं लेकिन अब तमाम अटकलों को निराधार करते हुए रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि प्रशांत किशोर ने कांग्रेस का ऑफर ठुकरा दिया है।

Related posts

इस स्वदेशी मिसाइल के आगे थर-थर कांपेगा चीन! रडार को चकमा देकर हवा में करेगी दुश्मन का सफाया

Anjali Tiwari

Prahlad Modi Protest: PM मोदी के भाई प्रह्लाद मोदी जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे, सरकार से की ये मांग

Anjali Tiwari

2002 गुजरात दंगा : PM नरेंद्र मोदी के खिलाफ SC में ज़किया जाफरी की याचिका खारिज, SIT रिपोर्ट बरकरार

Anjali Tiwari

Leave a Comment