ब्रेकिंग न्यूज़

पायलट ने कहा- हां… और उड़ान के दौरान विमान में कपल ने कर ली शादी! 

दूल्हा-दुल्हन ने हवा में उड़ते विमान में शादी रचाई. उनकी शादी की तस्वीरें भी सामने आई हैं. कपल की शादी में दूसरे यात्री मेहमान बने थे

शादी के लिए जा रहे एक कपल की फ्लाइट कैंसल हो गई. आनन-फानन में वे दूसरे प्लेन में सवार होकर वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हुए. इस बीच फ्लाइट में कुछ ऐसाकि दोनों ने हवा में ही शादी कर ली.इस शादी में दूसरे यात्री, विमान के क्रू मेंबर्स आदि उनके मेहमान बने. खुद एयरलाइन कंपनी ने शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए पूरा किस्सा बताया है.

दरअसल, अमेरिका के Oklahoma City में रहने वाले पाम पैटरसन (Pam Patterson) और जेरेमी साल्डा (Jeremy Salda) अपनी शादी के लिए Las Vegas जा रहे थे. तभी उन्हें पता चला कि उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई है. जिसके चलते उन्हें अपनी शादी के प्लान को टालने के लिए मजबूर होना पड़ा. इस बीच उन्हें क्रिस नाम का एक शख्स , जिसने कहा कि वो उनकी शादी करवा सकता है

तीनों ने फ़ौरन Southwest Airlines में टिकट बुक किया और वेडिंग वेन्यू के लिए निकल पड़े. इस दौरान पैटरसन और साल्डा, दूल्हा-दुल्हन की ड्रेस पहने हुए थे. उन्हें देखकर विमान के पायलट ने माजरा पूछा. कपल ने बताया कि वो शादी के लिए जा रहे थे, लेकिन उनकी फ्लाइट कैंसल हो गई.

इस बीच पैटरसन ने मजाक में पायलट से कह दिया कि अब वो विमान में ही शादी रचाने जा रहा है. बस फिर क्या था, पायलट ने भी हां कह दिया और विमान के क्रू मेंबर्स ने पैटरसन और साल्डा के विवाह की तैयारियां शुरू कर दीं. बीते शुक्रवार को हवा में उड़ते विमान के अंदर पैटरसन और साल्डा ने शादी रचाई. जिसकी तस्वीर अब वायरल हो रही हैं.

Southwest Airlines ने विमान के अंदर हुई इस अनोखी शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीरों में विमान के अंदर दुल्हन को बुके लिएहुए देखा जा सकता है.सहयात्री और विमान के कर्मचारी कपल को चीयर कर रहे हैं. एक फोटोग्राफर तस्वीरें खींच रहा है. एक कॉपी में यात्रियों ने वेडिंग गेस्ट रूप में हस्ताक्षर भी किए.

फेसबुक पर इस पोस्ट को साढ़े तीन लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं. 27 हजार से अधिक लोगों ने इसपर कमेंट भी किया है. 80 हजार के करीब लोगों ने इस पोस्ट को शेयर भी किया है. यूजर्स विमान में हुई इस शादी को बेहद अनोखी वेडिंग बता रहे हैं.

Related posts

37 साल बाद बन रहा अंगकारक योग, इन राशि वालों पर छा सकते हैं संकट के बादल

Swati Prakash

हिंद महासागर में गिरा चीन का अनियंत्रित रॉकेट, अमेरिका ने दी हिदायत

Anjali Tiwari

कलीजियम सिस्‍टम पर सरकार और न्‍यायपालिका में ठनी, कानून मंत्री और जजों की ताजा दलीलें पढ़‍िए

Anjali Tiwari

Leave a Comment