ब्रेकिंग न्यूज़

न्यूड फोटोशूट कराना पूनम पांडे को पड़ा महंगा, पुलिस ने दाखिल की चार्ज सीट

cबोल्ड अदाओं और तस्वीरों की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है.


बोल्ड अदाओं और तस्वीरों की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली एक्ट्रेस पूनम पांडे की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है.
साल 2020 में पूनम ने कराया था न्यूड फोटोशूट
दरअसल, गोवा के काणकोण पुलिस ने एक्ट्रेस और अलग रह रहे पति सैम बॉम्बे के खिलाफ चार्जशीट दायर की है. बता दें कि 2020 में पूनम पांडे ने गोवा के चपोली बांध पर न्यूड फोटोशूट कराया था, जिसे लेकर यह चार्जशीट दायर की गई है. इस अश्लील फोटो शूट के बाद लोगों ने पूनम और उनके पति के खिलाफ केस दर्ज कराया था. इतना ही नहीं उनके इस फोटोशूट का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.
इन शिकायतों के खिलाफ एक्ट्रेस और सैम बॉम्बे पर आखिरकार केस दर्ज किया गया है. बता दें कि नवंबर, 2020 में पूनम और सैम साथ गोवा गए थे. वहीं एक्ट्रेस 2021 में अपने पति से अलग हो गई और उन्होंने सैम पर शारीरिक उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए उन पर शिकायत दर्ज कराई थी. जिसके बाद गोवा पुलिस ने ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन बाद में सैम को छोड़ दिया गया.

पूनम पांडे और कंट्रोवर्सी का रिश्ता पुराना
हाल ही में पूनम पांडे कंगना रनौत के शो लॉक अप में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई थी, शो में पूनम ने हॉट और बोल्ड अदाओं से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी.

Related posts

कोलकाता HC के बाहर चिदंबरम को दिखाए गए काले झंडे, कांग्रेस के वकीलों ने बताया TMC का एजेंट

Anjali Tiwari

Electricity Bill: बिजली का करोड़ों रुपये का बिल देख अस्पताल पहुंचा शख्स, अब कंपनी ने कह दी ऐसी बात

Anjali Tiwari

मुकेश अंबानी को फिर धमकी:रिलायंस फाउंडेशन के नंबर पर आया कॉल, कहा- तीन घंटे में पूरे परिवार को खत्म कर देंगे

Anjali Tiwari

Leave a Comment