ब्रेकिंग न्यूज़

दो लड़कों ने स्कूल में काटा गदर, स्कूल के कोने-कोने में लिखा ऐसा शब्द; अब ढूंढ रही पुलिस

School in Karnataka: बेंगलुरु के एक निजी स्कूल (Private School) के परिसर में बदमाशों ने ‘सॉरी’ (Sorry) पेंट कर दिया. सुनकदकट्टे स्थित शांतिधाम स्कूल के एंट्री गेट और आस-पास के दीवारों पर सॉरी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है.

Sorry Paint in Shantidham school: एक अजीबोगरीब घटना में, उत्तर पश्चिमी बेंगलुरु के एक निजी स्कूल (Private School) के परिसर में बदमाशों ने ‘सॉरी’ (Sorry) पेंट कर दिया. सुनकदकट्टे स्थित शांतिधाम स्कूल के एंट्री गेट और आस-पास के दीवारों पर सॉरी लिखा हुआ दिखाई दे रहा है. स्कूल अधिकारियों को शक था कि यह कुछ छात्रों की करतूत है. उन्होंने पुलिस को घटना की सूचना दे दी है.

सीसीटीवी फुटेज में बाइक पर सवार दो युवक दिखाई दे रहे हैं. डिलीवरी बॉय की आड़ में दोनों एक बड़ा बैग ले आते हैं, जिसका इस्तेमाल आमतौर पर फूड डिलीवरी के लिए किया जाता है. वे पेंट निकालकर पूरे इलाके में ‘सॉरी’ लिखते नजर आए.

स्कूल कैंपस ने अनजान छात्रों ने पेंट किए सॉरी

पश्चिम बेंगलुरु के डीसीपी डॉ संजीव पाटिल ने कहा, ‘सीसीटीवी फुटेज में दो बाइक सवार देखे गए. उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं.’ पुलिस के अनुसार, यह घटना कर्नाटक ओपन प्लेसेस (डिफिगरेशन की रोकथाम) अधिनियम के तहत एक अपराध है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने इस घटना की कुछ तस्वीरें ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. इस तस्वीरों को शेयर करते हुए घटना के बारे में जानकारी भी दी.

इस मामले में डीसीपी का आया बयान

ट्वीट में लिखा, ‘कर्नाटक के बेंगलुरु स्थित सनकडकट्टे में एक प्राइवेट स्कूल के परिसर और आस-पास की सड़कों पर सॉरी लिख दिया. इस मामले में वेस्ट बेंगलुरु के डीसीपी डॉ. संजीव पाटिल ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में बाइक सवार दो लोग नजर आए. उनकी पहचान करने और उनका पता लगाने के प्रयास जारी हैं.’ फिलहाल, अभी इस मामले और जानकारी आना बाकी है.

Related posts

इंडसइंड बैंक ने Rupyy के साथ की पार्टनरशिप, पुरानी कारों को खरीदने के लिए ले सकेंगे लोन

Swati Prakash

ज्ञानवापी परिसर में ‘शिवलिंग’ पूजा की इजाजत देने का मामला,

Swati Prakash

छापों के दौरान आयकर विभाग ने ज़ब्त की 390 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति

Anjali Tiwari

Leave a Comment