ब्रेकिंग न्यूज़

दुल्हन को छोड़ कर बगल में खड़ी साली को दूल्हे ने पहनाई वरमाला, फिर जो हुआ देखिए वीडियो

दूल्हा राजा घर से तो निकले थे बारात लेकर शादी करने, लेकिन ऐन वरमाला के टाइम उनका मन बदल गया और दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन पर उनका दिल आ गया. उन्होंने दुल्हन को छोड़कर बगल में खड़ी साली को वरमाला पहना दिया

नई दिल्ली : 

सोशल मीडिया पर दूल्हा -दुल्हन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. दूल्हा राजा घर से तो निकले थे बारात लेकर शादी करने, लेकिन ऐन वरमाला के टाइम उनका मन बदल गया और दुल्हन के बजाय दुल्हन की बहन पर उनका दिल आ गया. दुल्हन को वरमाला पहनाने वाले लेकिन ठीक उसी वक्च उन्होंने दुल्हन की सहेली के गले में वरमाला डाल दिया. सभी देखते रह गए. दुल्हनऔर दुल्हन की सहेली दोनों वीडियो में हैरान दिख रही हैं, लेकिन दूल्हें राजा को अपने किए पर कोई अफसोस नहीं है और ऐसा करने के बाद वह डांस भी करते दिख रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है और वीडियो देख कर लोगों की हंसी नहीं रूक रही है. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, वेरी फनी. एक दूसरे यूजर ने  लिखा है, सब रोटी खाकर जाएंगे, लेकिन दूल्हा जूतियां खाकर जाएगा. एक अन्य यूजर ने लिखा है, साली आधी घरवाली होती है ये रीत आज पूरी होगी.

इस वीडियो को दिख रहा है दूल्हा के वरमाला डालते ही पास खड़ी महिला हाथ हिलाते हुए कहती है ये क्या हुआ और सबका शक्लें देखले लगती है, जबकि पास खड़े लड़के थोड़ी देर के लिए हैरानी से दूल्हे की शक्ल देखते है औऱ फिर उसके साथ डांस करने लगते हैं. वीडियो को शेयर करने के साथ कैप्शन दिया गया है, 2 इन वन.

Related posts

60 हवाई अड्डों पर सामान्य सुरक्षा के लिए सीआईएसएफ की जगह निजी सिक्योरिटी गार्ड तैनात

Anjali Tiwari

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत दिल्ली के कस्तूरबा गांधी मार्ग स्थित मस्जिद में पहुंचे,

Anjali Tiwari

45 लाख, चाहते तो रख सकते थे, मगर ईमानदारी से कांस्टेबल ने थाने में जमा कराए

Anjali Tiwari

Leave a Comment