ब्रेकिंग न्यूज़

दिल्ली: मां और दो बेटियों ने घर को गैस चेंबर बना दी जान, सुसाइड की खौफनाक कहानी आई सामने

Triple suicide in Delhi: दिल्ली के वसंत विहार इलाके में मां और दो बेटियों के सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा हुआ. घर से सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिसमें सुसाइड के खतरनाक प्लान का जिक्र है.

Triple suicide in Delhi: दिल्ली के वसंत विहार ट्रिपल सुसाइड मामले में बड़ा खुलासा हुआ है. पुलिस ने घर से सुसाइड नोट बरामद किया है. इससे सुसाइड के खतरनाक प्लान का खुलासा हुआ है. बता दें कि वसंत विहार इलाके में एक घर से 3 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिली थी.

घर में बनाया गैस चेंबर

घर से मिले सुसाइड नोट के मुताबिक, मां और दोनों बेटियों ने सुसाइड करने के लिए घर में गैस चेंबर बनाया था. उन्होंने घर को पूरी तरह से पैक किया गया. घर में लगी खिड़कियों को पॉलीथीन से ढक दिया गया. इसके साथ ही घर के बाहर के रोशनदान, वेंटिलेशन वाली खिड़की को भी पैक कर दिया गया और घर में अंगीठी जलाई गई. इसके अलावा घर का गैस सिलेंडर खोल दिया गया. इस तरह घर में गैस चेंबर बना कर मां और बेटियों ने सुसाइड किया.

घर से मिला सुसाइड नोट

पुलिस जब घर के अंदर दाखिल हुई तो एक नोट मिला, जिसमें लिखा था- ‘Too much deadly gas’. आगे नोट पर लिखा था कि दरवाजा खोलने के बाद माचिस या लाइटर न जलाएं, घर में काफी खतरनाक जहरीली गैस भरी हुई है. दरअसल ये नोट इसलिए लिखा गया था ताकि मौत के बाद जब पुलिस अंदर दाखिल हो तब कोई हादसा न हो.

घर में मिलीं मां और दो बेटियों की लाशें

डीसीपी साउथ वेस्ट के मुताबिक 8 बजकर 22 मिनट पर वसंत विहार थाने की पुलिस को पीसीआर कॉल से जानकारी मिली थी कि वसंत अपार्टमेंट सोसायटी में फ्लैट नम्बर-207 में कमरा अंदर से बंद है और घर के लोग दरवाजा नहीं खोल रहे हैं. दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और फ्लैट का दरवाजा तोड़ा गया तो घर में तीन लाश मिलीं. कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था और खिड़की भी बंद थी. घर में छानबीन करने पर पता चला कि घर में अंगीठी जल रही थी और गैस सिलेंडर भी खुला हुआ था.

 

Related posts

UP में मुस्लिमों से लगवाए जय श्रीराम के नारे:युवक ने जबरन 3 फकीरों से उठक-बैठक लगवाई, लोगों ने गांव के बाहर भी खदेड़ा

Anjali Tiwari

डेनमार्क में PM नरेंद्र मोदी का जोरदार स्वागत, प्रधानमंत्री फ्रेडरिक्सन के साथ की लंबी चर्चा

Anjali Tiwari

मनीष सिसोदिया के घर सीबीआई का छापा

Anjali Tiwari

Leave a Comment