दबंग खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई आयुष शर्मा की एंट्री, श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी हुए बाहर!

फिल्म काफी समय से चर्चा में है। पहले खबर थी कि फिल्म में फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी होंगे।

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान का अपने बहन के पति अर्पिता आयुष के प्रति प्यार किसी से छुपा नहीं है। दोनों में काफी अच्छी बॉन्डिंग है। दोनों ने साथ में फिल्म अंतिम में काम भी किया है। अब खबर आ रही है कि एक बार फिर दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ दिखेंगे। दरअसल में दबंग खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है। अब इससे ही जुड़ी एक खबर आ रही है। खबर है कि फिल्म में सलमा खान के जीजा आयुष भी नजर आएंगे। उनकी एंट्री के बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि फिल्म से अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े का पत्ता कट गया है।

फिल्म काफी समय से चर्चा में है। पहले खबर थी कि फिल्म में फिल्म में श्रेयस तलपड़े और अरशद वारसी होंगे, लेकिन बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से जानकारी दी कि फिल्म में आयुष शर्मा और जहीर इकबाल की एंट्री हो गई है, जिसके बाद इन दोनों का पत्ता साफ हो सकता है।

फिल्म में इन दोनों के रोल को लेकर भी खुलासा हो गया है। फरहाद सामजी की फिल्म में सलमान खान के साथ आयुष शर्मा और जहीर इकबाल उनके भाई के रोल में दिखाई देंगे। पूजा हेगड़े सलमान के साथ इश्क लड़ाती नजर आएंगी। वहीं साउथ सुपरस्टार वेंकटेश एक अहम रोल में नजर आएंगे।

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो दबंग खान टाइगर 3 में भी नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल 21 अप्रैल 2023 में रिलीज होगी। फिल्म में शाहरुख खान का कैमियो भी होगा।

Related posts

‘घर पर अकेली हूं, आ जाओ…’, ये कहकर दोस्त को बुलाना इंफ्लुएंसर को पड़ा भारी

Anjali Tiwari

फिल्म के पोस्टर में दिखाई गई मां काली की आपत्तिजनक तस्वीर, भड़के लोग बोले- ‘दूसरा धर्म होता तो सिर कलम हो जाता’

Swati Prakash

अभिनेता रणवीर सिंह के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज

Anjali Tiwari

Leave a Comment