ब्रेकिंग न्यूज़

जूता चुराई में दूल्हे ने दिए कम पैसे तो भड़क गई साली, फिर जो किया बस देखते रह गए सारे रिश्तेदार

Wedding Video: जूता चुराई की रस्म काफी मजेदार होती है. इस दौरान नए नवेले जीजा और सालियों के बीच प्यारी नोंक-झोंक देखने को मिलती है. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी कुछ ऐसा ही है

Wedding Video: देश में शादियों का सीजन चल रहा है. इस दौरान सोशल मीडिया पर शादियों के हजारों वीडियो देखने को मिल रहे हैं. भारतीय शादियों में तमाम तरह की रस्में निभाई जाती हैं. इसमें से कुछ रस्में ऐसी होती हैं, जिन्हे देखकर लोगों को मजा आता है. सिंदूर, सात फेरे, वरमाला से लेकर जूता चुराई की रस्म लोगों को बहुत पसंद आती है. इन दिनों जूता चुराई रस्म का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

जूता चुराई एक ऐसी रस्म है, जिसमें सालियां दूल्हे का जूता चुराती हैं. इसके बाद जूता वापस देने के लिए वह गिफ्ट में तोहफे या फिर पैसे लेती हैं. जूता चुराई की रस्म काफी मजेदार होती है. इस दौरान नए नवेले जीजा और सालियों के बीच प्यारी नोंक-झोंक देखने को मिलती है. जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें भी कुछ ऐसा ही है. आप देख सकते हैं कि जूता चुराई रस्म के दौरान जब साली को कम पैसे मिलते हैं तो वह गुस्सा हो जाती है. देखें वीडियो-

जूते वापस करने जाती है साली तो होता है ऐसा

आपको पता ही होगा कि दूल्हा शादी के दौरान अपने जूतों को बचाकर रखता है. हालांकि सालियां भी चोरी-छिपे जूते चोरी कर ही लेती हैं. इस शादी में भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है. वहीं, जब साली दूल्हे के जूते वापस करने जाती है तो दूल्हा उन्हें मनमाफिक पैसे नहीं देता है. इससे साली गुस्सा हो जाती है. आप देख सकते हैं कि साली पहले दूल्हे द्वारा दिए गए पैसों को गिनती है. इसके बाद उन्हें वापस कर देती है.

आप देख सकते हैं कि इस दौरान जीजा और साली में प्यारी नोंक-झोंक भी होती है. जूता चुराई के रस्म का यह वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वहीं लोगों को जीजा-साली के बीच होने वाली नोंक-झोंक भी बेहद पसंद आई. वीडियो को शैस्ता खान नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है.

Related posts

स्वतंत्रता दिवस से पहले पुलिस ने हथियारों की खेप पकड़ी

Anjali Tiwari

अर्पिता मुखर्जी के दूसरे घर में ताला तोड़कर घुसी ED , 50 करोड़ से ज्यादा कैश, 3 सोने की ईंट

Swati Prakash

काला जादू’ जैसी अंधविश्वास की बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना बंद कीजिए

Anjali Tiwari

Leave a Comment