ब्रेकिंग न्यूज़

गहरे पानी में फंसा था कुत्ता, जान बचाने के लिए कूद गया युवक; Video में देखें फिर क्या हुआ

Dog Rescue Video: एक कुत्ता गहरे पानी में फंस गया था. जब युवक ने इसे देखा तो उसने अपने जान की परवाह किए बिना कुत्ते को बचाने के लिए पानी में कूद गया. 37 सेकंड के इस वीडियो में युवक की बहादुरी देखकर सोशल मीडियो यूजर्स दंग हैं.

Dog Rescue Video: आपने सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो देखे होंगे, जिसमें लोग बेजुबानों की मदद करते नजर आते हैं. इन दिनों ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक युवक गहरे पानी में फंसे एक कुत्ते को बचाने के लिए पानी में उतर गया. इसके बाद जो हुआ उसे आप बस देखते रह जाएंगे. इस वीडियो में आपको इंसानियत दिखाई देगी, जिसे देखकर आप कहेंगे कि आज भी इंसानियत जिंदा है.

अपनी जान दांव पर लगाकर कुत्ते को बचाया

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कुत्ता गहरे पानी में फंस गया है. जब युवक ने इसे देखा, तो उसने अपने जान की परवाह किए बिना कुत्ते को बचाने के लिए पानी में कूद गया. 37 सेकंड के इस वीडियो में युवक की बहादुरी देखकर सोशल मीडियो यूजर्स दंग हैं. इसके साथ ही युवक की जमकर तारीफ की जा रही है. लोग कह रहे हैं कि युवक ने किसी खुदा की तरह कुत्ते की जान बचाई है.

दिल को छू लेने वाला यह वीडियो जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी का बहाव काफी तेज है. अगर युवक सही मौके पर नहीं पहुंचता तो कुत्ता तेज बहाव के साथ बह सकता है. ऐसे में युवक कुछ लोगों की मदद से नीचे जाता है. वह सबसे पहले डॉगी के पास पहुंचता है और डॉगी को प्यार से सहलाता है. इससे वह कुत्ते का डर कम करने की कोशिश करता है. इसके बाद उसे अपनी गोदी में उठाता है और लोगों की मदद से उसे ऊपर ले जाता है. देखें वीडियो-

युवक ने पेश की इंसानियत की मिसाल

वीडियो में देख सकते हैं कि डॉगी की जान बचाने के बाद युवक अपने दोस्तों की मदद लेता है. इंसानियत की मिसाल देने वाले इस खूबसूरत वीडियो को Yog नाम के टि्वटर अकाउंट से शेयर किया गया है. इसके साथ कैप्शन में लिखा गया, ‘लोगों ने बहते पानी में फंसे डॉगी को बचाया’. नेटिजन्स युवक के नेक दिली की जमकर सराहना कर रहे हैं.

Related posts

पाया गया दो मुंह वाला खतरनाक सांप फोटोग्राफर ने शेयर की तस्वीरें

Swati Prakash

BMW कार में लगी आग, सही समय पर कार से कूदकर ड्राइवर ने बचाई अपनी जान खनऊ-वाराणसी हाईवे पर हुआ हादसा

Anjali Tiwari

1 जुलाई से सिंगल यूज प्लास्टिक बैन!

Swati Prakash

Leave a Comment