ब्रेकिंग न्यूज़

गहना वशिष्ठ ने एकता कपूर पर लगाए बड़ा आरोप, कहा- कॉन्ट्रैक्ट के बाद भी नहीं दी शो में एंट्री, मन में सुसाइड का आता है खयाल 

आप को बता दे की हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत के शो लॉकअप को लेकर बयान दिया है और एकता कपूर पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

अपने कॉन्ट्रोवर्शियल बयानों के चलते एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक बार फिर वो चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने कंगना रनौत के शो लॉकअप को लेकर बयान दिया है और एकता कपूर पर गंभीर आरोप लगाएं हैं।

गहना वशिष्ठ ने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने बताया कि मुझे दिसंबर में बालाजी कास्टिंग डिपार्टमेंट का फोन आया और उन्होंने मुझे शो के बारे में जानकारी दी। उन्होंने मुझे इस शो का हिस्सा बनने के लिए कहा जिस पर मैंने उन्हें ये कहकर मना कर दिया कि मैं अभी जेल से आई हूं इसलिए मैं अभी ऐसा शो नहीं करना चाहती हूं,लेकिन उन्होंने मुझे समझाया और मिलने को तैयार हुई फिर वहां मेरी राकेश तिवारी के नाम के एक शख्स से बात हुई। वहां मुझे शो के बारे में बताया गया। फिर उन्होंने मुझसे पैसों की बात की तो मैंने कहा मुझे पैसों की बहुत जरूरत है तो उन्होंने मुझे बोला हम आपको पैसे तो ज्यादा नहीं दे पाएंगे। दो दिन बाद मुझे फिर कॉल आया और मुझसे पैसों को लेकर बात की गई। इसके बाद अगले दिन मुझे कन्फर्मेशन कॉल आ गया।

आगे उन्होंने बताया कि फिर मुझे कुछ दिनों बाद कॉल आया कि हम आपको पहले हफ्ते में अंदर नहीं लेकर जाएंगे हम आपको आगे लेकर जाएंगे। मेरे लिए ये बहुत अजीब था क्योंकि मैंने उस हिसाब से सारी तैयारी कर ली थी। इस बीच लोगों को पता चल गया था कि मैं एक बड़े शो से कमबैक कर रही हूं जिसके चलते मुझे कई ऑफर आए, लेकिन इन्होंने मुझे कोई शो नहीं करने दिया। मैंने सभी को न कह दिया। कुछ दिन बाद मैंने उनसे फिर से संपर्क किया और पूछा कि मैं दूसरे हफ्ते में अंदर जा रही हूं तो उन्होंने कहा हां बिलकुल।

फिर पहला हफ्ता बीत गया तो मैंने अगले हफ्ते फिर पूछा फिर उन्होंने कहा हां आप जा रहे हो। फिर दूसरा हफ्ता बीत गया, तीसरा हफ्ता बीत गया, चौथा हफ्ता बीत गया, लेकिन कोई अपडेट नहीं मिला मैं परेशान हो गई। फिर मैंने सभी का एक ग्रुप बनाया, जिसमें कास्टिंग वाले क्रिएटिव्स सब जुड़े हुए थे, लेकिन वहां भी मुझे टाला जाने लगा। मैंने उनसे कहा तब तक मुझे कुछ और कर लेने दो, लेकिन उन्होंने इसके लिए भी साफ मना कर दिया। 18 मार्च को मैंने वो ग्रुप छोड़ दिया, जिसके बाद 21 मार्च को फिर मेरे पास फोन आता है कि हम लोग आपके साथ कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर रहे हैं। आप आगे नहीं जा रही हैं मैने कहा मुझे वजह तो बता दो, लेकिन उन्होंने इसका जवाब भी नहीं दिया। आज चार महीने बीत गए हैं मेरे पास कोई काम नहीं है।

मुझे जीवन में एकता कपूर के साथ काम नहीं करना है। लोगों के सुसाइड करने की कहीं न कहीं ये भी एक वजह होती है कि उनके पास काम नहीं होता। उन्हें लोग ऐसे ही बेवकूफ बना रहे होते हैं। मेरे मन में भी सुसाइड करने का विचार आता है, लेकिन मैं खुद को रोक लेती हूं।

Related posts

Ayushmann At Kapil Sharma Show: आयुष्मान की हीरोइन को नहीं पता बैंगन का मतलब, कपिल शर्मा ने ऐसे दी क्लास

Anjali Tiwari

Priyanka Chopra on Alia Bhatt: आलिया भट्ट के हॉलीवुड पहुंचते ही खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, कर दिया ऐसा कमेंट

Anjali Tiwari

Taarak Mehta…’ के इस किरदार को पहचान पाए आप?

Swati Prakash

Leave a Comment