ब्रेकिंग न्यूज़

कलयुगी बहू ने सास-ननद की जमकर की कुटाई, मारपीट का LIVE वीडियो आया सामने

Kaliyugi Daughter Viral Video: मारपीट का लाइव वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में बहू अपने ननद को पीटती हुई नजर आ रही है.

Shocking Video: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. मामूली कहासुनी को लेकर एक कलयुगी बहू ने सास और ननद के साथ जमकर मारपीट की. मारपीट में ननद और बुजुर्ग सास को काफी चोटें आईं. मारपीट का लाइव वीडियो (Live Video) सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो गया है. इंटरनेट पर वायरल होने वाले वीडियो में बहू अपने ननद को पीटती हुई नजर आ रही है. जानकारी के मुताबिक, शिकायत के बावजूद भी थाना इंचार्ज ने कोई कार्यवाही नहीं की.

अलीगढ़ में बहू ने की सास-ननद की पिटाई

आरोप है कि ससुर के मौत के बाद बहू आए दिन ननद और सास के साथ मारपीट करती है. बुजुर्ग पिता की मौत के बाद बुजुर्ग मां और उनकी बेटियां किराए के मकान में रहकर गुजारा कर रही हैं. बन्ना देवी थाना इलाके के सराय हकीम में पुश्तैनी घर है, जहां पहुंचने पर बहू ने मारपीट की वारदात को अंजाम दिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार, बन्ना देवी थाना इलाके के सराय हकीम की रहने वाली राजकुमारी का कहना है कि मेरे पति की 2 वर्ष पहले ही मौत हो गई है. बहू जया की मारपीट से तंग आकर हम लोग किराए के मकान में रहने के लिए मजबूर हैं.

वीडियो सामने आने के बाद घटना के बारे में पता चला

आगे राजकुमारी ने बताया कि मैं अपनी बेटी रेखा और डॉली के साथ अपने पुश्तैनी घर पहुंची थी. इसी दौरान बहू जया ने मेरे और मेरी बेटी के साथ जमकर मारपीट की. मालूम हो कि मारपीट की लाइव घटना कैमरे में कैद हो गई, जिसमें बहू ननद को मारपीट करती हुई नजर आ रही है. इस दौरान बुजुर्ग मां और बेटियों के शरीर पर चोट के निशान भी थे. उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष भी कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं. इसी पीड़ा को लेकर बुजुर्ग मां अपनी बेटियों के साथ एसएसपी कलानिधि नैथानी के ऑफिस पर पहुंचीं. हालांकि पीड़ित की एसएसपी से मुलाकात नहीं हो सकी है.

Related posts

पुतिन के सामने हड़बड़ा गए शहबाज शरीफ?

Anjali Tiwari

एक मंदिर ऐसा जहां सिर्फ पुरुष ही करते हैं गरबा

Swati Prakash

जयपुर में सड़क पर खड़ी कार में तोड़फोड़, आग लगाई

Anjali Tiwari

Leave a Comment