ब्रेकिंग न्यूज़

कनाडाई सिंगर जैकब हॉगर्ड (Jacob Hoggard) के खिलाफ काफी केस दर्ज हुए थे. एक केस में तो उन्हें बरी कर दिया गया लेकिन दूसरे केस में उन्हें दोषी पाया गया है.

Jacob Hoggard Sexual Assault Case: कनाडा के सिंगर जैकब हॉगर्ड (Jacob Hoggard) को एक महिला का यौन उत्पीड़न करने के मामले में दोषी करार दिया है. यहां की एक अदालत ने जैकब के खिलाफ केस में सुनवाई करते हुए अपना फैसला सुनाया. इस खबर के सामने आने के बाद जैकब के फैंस काफी हैरान है. 

गलत तरीके से छूने के मामले में बरी

जैकब हॉगर्ड (Jacob Hoggard) को रविवार को यौन उत्पीड़न के मामले दोषी पाया गया है. हालांकि, एक दूसरे केस में उन्हें बरी कर दिया गया जिसमें उनपर किशोरी प्रशंसक को गलत तरीके से छूने का केस था. 37 साल के हॉगर्ड नाबालिग प्रशंसक को गलत तरीके से छूने के मामले में भी दोषी नहीं पाए गए. घटना के समय किशोरी की उम्र 16 साल से कम थी. लेकिन दूसरे केस में उन्हें दोषी पाया गया.

बलात्कार का आरोप हुआ साबित

अभियोजकों ने आरोप लगाया था कि हॉगर्ड (Jacob Hoggard) ने अप्रैल 2016 में टोरंटो में हेडली शो के बाद किशोरी को गलत तरीके से छुआ था, जो तब 15 साल की थी. इसके बाद जब वह 16 साल की हुई तो हॉगर्ड ने टोरंटो में एक होटल के कमरे में उससे बलात्कार किया.

दो लड़कियों ने लगाया आरोप

उन्होंने आरोप लगाया था कि नवंबर 2016 में ओटावा की एक महिला से भी हॉगर्ड (Jacob Hoggard) ने टोरंटो के एक होटल में बलात्कार किया था. दोनों महिलाओं ने बयान दिया था कि बलात्कार के बाद उनके शरीर पर कई घाव थे. उन्होंने हॉगर्ड पर उन्हें थप्पड़ मारने, उनके मुंह में थूकने और उनके लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप भी लगाया था.

हॉगर्ड की सफाई

हॉगर्ड (Jacob Hoggard) ने अदातल को बताया था कि किशोरी के 16 साल के होने के बाद उन्होंने उसकी सहमति से उसके साथ यौन संबंध बनाए थे और उसके 16 साल के होने तक उन्होंने उसे कभी गलत तरीके से नहीं छुआ. हॉगर्ड 2004 में ‘कनाडा आइडल’ में तीसरे नंबर पर आने के बाद चर्चा में आए थे और इसके बाद ही उनके करियर ने उड़ान भरी.

 

Related posts

कोरोना के मामलों मे बढ़ोतरी के कारण अचानक बंद हुआ शंघाई डिज्नी रिजॉर्ट, अंदर ही फंसे रहे लोग

Anjali Tiwari

Afghanistan: Kabul में रूसी दूतावास के बाहर फिदायीन धमाका, 2 राजनयिक समेत 20 लोगों की मौत

Anjali Tiwari

हिंदुओं के घर और मंदिर में लगाई आग,बांग्लादेश में हिंदुओं पर हमला, फेसबुक पोस्ट से भड़की हिंसा

Swati Prakash

Leave a Comment