एयरपोर्ट पर यात्रियों को दिखी प्लास्टिक से लिपटी ‘बॉडी’! डरकर किसी ने नहीं छुआ; जानें क्या है सच

Airport Shocking Video: लंदन हवाईअड्डे के बैगेज क्लेम एरिया में इंतजार कर रहे लोगों ने अजीबोगरीब बैग देखा, जो कि एक मानव रूपी प्लास्टिक रैप बैग था. सोशल मीडिया पर यह क्लिप काफी वायरल हो रहा है.

Plastic Wrapped Body At Airport: जब भी आप किसी एयरपोर्ट पर लैडिंग करते हैं तो उसके बाद आपको अपने बैग का इंतजार होता है, लेकिन यह एक अनकहा सच है कि किसी को भी हवाई अड्डे के कन्वेयर बेल्ट के पास बहुत देर तक इंतजार करना पसंद नहीं है. एयरपोर्ट पर टाइम पर लैंडिंग के बाद जल्द निकलने की इच्छा के बावजूद कन्वेयर बेल्ट में खड़ा होना पड़ता है, क्योंकि आपको अपना बैग लेना होता है. हम सभी कन्वेयर बेल्ट पर विभिन्न प्रकार के बैग और पैकेज देखने के आदी हैं. हमारी आंखें हमेशा हमारे अपने बैग के लिए स्कैन करती हैं, लेकिन कुछ पैकेज ऐसे हैं जिन्हें उनके रंग या आकार के कारण अनदेखा नहीं किया जा सकता है.

एयरपोर्ट पर दिखी अजीबोगरीब चीज

कुछ ऐसा ही एक मामला ब्रिटेन के लंदन में कुछ यात्रियों ने देखा. लंदन हवाईअड्डे के बैगेज क्लेम एरिया में इंतजार कर रहे लोगों ने अजीबोगरीब बैग देखा, जो कि एक मानव रूपी प्लास्टिक रैप बैग था. सोशल मीडिया पर यह क्लिप काफी वायरल हो रहा है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक यह वीडियो काफी पुराना है. एयरपोर्ट पर जैसे ही यात्रियों को अजीब वस्तु दिखाई दी तो सभी हैरान रह गए, क्योंकि वह सामान कागज से लिपटे शव की तरह दिखाई दे रही थी.

मैनिक्वीन लैंप से लोगों को पैदा हुआ भ्रम

यह देखने में काफी हद तक कागज में लिपटे एक बेजान शरीर की तरह लग रहा था, लेकिन यह वास्तव में एक मैनिक्वीन लैंप (Mannequin Lamp) था. इससे काफी भ्रम पैदा हुआ और अपने बैग लेने के लिए इंतजार कर रहे यात्रियों में दहशत फैल गई. वायरलहॉग (ViralHog) द्वारा ऑनलाइन साझा की गई इस क्लिप को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं और सैकड़ों यूजर्स ने अपनी प्रतिक्रिया दी. एक यूजर ने कहा, ‘अगर यह वास्तविक होता तो मुझे आश्चर्य नहीं होता कि आजकल की दुनिया में कुछ भी संभव है.’

 

Related posts

Gold Price on Akshaya Tritiya: अक्षय तृतीया पर औंधे मुंह ग‍िरा सोना, टूटा 2 महीने का र‍िकॉर्ड

Anjali Tiwari

Mithilesh Chaturvedi Death: ‘कोई मिल गया’ एक्टर मिथिलेश चतुर्वेदी का निधन, कार्डियक अरेस्ट ने ली जान

Anjali Tiwari

अतिथि शिक्षकों की नियुक्ति के आदेश जारी, सभी को 6 पीरियड पढ़ाना जरूरी

Swati Prakash

Leave a Comment