ब्रेकिंग न्यूज़

उत्तर प्रदेश: देवरिया में बड़ा सड़क हादसा, बस और जीप की टक्कर में 6 लौगो की मौत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिया है.देवरिया जिले के गौरीबाज़ार थाना क्षेत्र में एक बस और जीप के बीच आमने- सामने की टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई और 12 से अधिक लोग घायल हो गए. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि गौरीबाजार-रुद्रपुर मार्ग पर गौरी बाजार थानाक्षेत्र में इंदूपुर गांव के पास सोमवार रात लगभग साढ़े 10 बजे एक बस एवं जीप के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जिसमें एक की स्थिति गंभीर बताई गई है.

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस सड़क दुर्घटना में लोगों की मौत होने पर गहरा शोक व्यक्त किया है. योगी ने ट्वीट कर मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की और अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए. अपर पुलिस अधीक्षक राजेश सोनकर ने बताया कि कुशीनगर जिले के कोहड़ा गांव के निवासी, विवाह पूर्व होने वाले तिलक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद रात में रुद्रपुर के रैश्री गांव से वापस जा रहे थे, तभी उनकी जीप और बस के बीच टक्कर हो गई. बस गोरखपुर से रुद्रपुर जा रही थी.

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में रामप्रकाश सिंह, वशिष्ठ सिंह, जोखन सिंह, अंकुर पांडेय और रामानंद मौर्य की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बस में सवार एक मृतक की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि छह लोगों की मौत होने की पुष्टि हुई है. जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह एवं पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र ने देर रात जिला अस्पताल पहुंचकर घायलों का हाल चाल पूछा. जिलाधिकारी ने घटना पर दुःख प्रकट करते हुए कहा कि मृतकों के परिजनों एवं घायलों को शासन के नियमानुसार आर्थिक सहायता दी जाएगी.

Related posts

राणा दंपती को सशर्त जमानत:कोर्ट ने कहा- मीडिया से बातचीत नहीं करेंगे, दोबारा ऐसा विवाद न हो, 12 दिन से भायखला जेल में बंद थे

Anjali Tiwari

पूर्व PM इमरान खान फॉरेन फंडिंग केस में दोषी करार, अरबों रुपए वाले बैंक खाते होंगे सीज

Swati Prakash

केजरीवाल बोले-पीएम सारी ताकत लगा दे, हमारे साथ भगवान, कपिल मिश्रा का ट्वीट दिया बयान, क्या इन्हें ही दिलाना चाहते थे पद्मश्री

Anjali Tiwari

Leave a Comment