ब्रेकिंग न्यूज़

आगरा में कोरोना की बढ़ रही रफ्तार:सोमवार को आठ नए केस आए, एक्टिव केस हुए 36

आगरा में कोरोना संक्रमण अब बढ़ने लगा है। पूर्व राज्यमंत्री चौ. उदयभान सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सोमवार को भी आठ नए कोरोना केस मिले हैं। इसके साथ छह कोरोना मरीज स्वस्थ भी हुए हैं। आगरा में कोरोना के अब 36 एक्टिव केस हो गए हैं।

हर दिन बढ़ रहे केस

कोरोना की चौथी लहर को लेकर हाई अलर्ट है। कई राज्यों में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेजी से बढ़ गई है। आगरा में भी हर दिन कोरोना के केस बढ़ रहे हैं। स्वास्थ्य विभाग द्वारा 1985 लोगों की कोरोना जांच की गई थी। इसमें आठ कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं, पूर्व राज्यमंत्री चौ. उदयभान सिंह ने बुखार और गले में खरास होने पर अपनी जांच कराई थी। उनकी रिपोर्ट पाजिटिव आई है।

होम आइसोलेशन में चल रहा इलाज
आगरा में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 36 हो गई है। राहत की बात ये है कि सभी मरीजों का इलाज होम आइसोलेशन में चल रहा है। किसी भी मरीज में गंभीर लक्षण नहीं है। एसएन मेडिकल कॉलेज के कोविड हास्पीटल को भी दोबारा तैयार किया जा रहा है। मशीनों को चला कर देखा गया है, जिससे आने वाले दिनों में अगर गंभीर लक्षण वाला कोई मरीज मिले तो उसे भर्ती कर उपचार दिया जा सके। वहीं, कोरोना के आठ मरीज ठीक हुए हैं। सीएमओ डा. अरुण श्रीवास्तव का कहना है कि लोगों को लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए। घर से बाहर जाने पर मास्क का इस्तेमाल जरूर करें। भीड़भाड़ में जाने से बचें। खासी-जुकाम और बुखार आने पर कोविड जांच जरूर कराएं।

Related posts

पिछले 24 घंटे में कोविड-19 के 547 नए मामले आए सामने, जानें डिटेल्स

Anjali Tiwari

दुनिया में बढ़ रहा कोरोना: शंघाई में 10 हजार नए मामले, जर्मनी और यूएस में भी बढ़ रहे मामले

Anjali Tiwari

“अभी भी एक लंबा रास्ता करना है तय” : कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई,

Anjali Tiwari

Leave a Comment