ब्रेकिंग न्यूज़

आखिर क्यों दिल्ली की इस लड़की ने सरेआम ट्रैफिक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा?

स्थानीय लोगों का कहना है कि ज्यादा जाम होने की वजह से यहां पर ट्रैफिक पुलिस आई थी. इस बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग रोंग साइड आ रहे थे, जब उनको पुलिसकर्मी ने रोका तो वह उनसे ही उलझ गए और लड़की होने का फायदा उठाते हुए पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की.

/नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के देवली मोड पर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां सुबह-सुबह ट्रैफिक खुलवाने गए टीआई को एक युवती और एक युवक ने बेरहमी से पीटा है. दरअसल मामला सुबह 10:00 बजे के वक्त का बताया जा रहा है, जिसमें ट्रैफिक पुलिसकर्मी देवली मोड पर रोंग साइड से आ रही स्कूटी सवार को रोकता है, जिस पर 3 लोग भी सवार थे. टीआई के रोकने पर स्कूटी सवार लड़की भड़क जाती है, जिससे दोनों के बीच बहस हो जाती है फिर लड़की टीआई पर हाथ छोड़ देती है. इसके बाद धक्का-मुक्की में युवती नीचे गिर जाती है और वहां पब्लिक इकट्ठी हो जाती है, जिसके बाद पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा जाता है.

इस बीच ट्रैफिक पुलिसकर्मियों ने आकर बड़ी मुशकिल से उस पुलिसकर्मी को बचाया. दिल्ली में कानून नाम की कोई चीज ही नहीं बची है. एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बुरी तरह से पीटा जाता है. हालांकि कई लोग वहां पर वीडियो तो बना रहे थे, लेकिन कोई पुलिसकर्मी की मदद के लिए आगे नहीं आया.

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि ज्यादा जाम होने की वजह से यहां पर ट्रैफिक पुलिस आई थी. इस बीच स्कूटी पर सवार तीन लोग रोंग साइड आ रहे थे, जब उनको पुलिसकर्मी ने रोका तो वह उनसे ही उलझ गए और लड़की होने का फायदा उठाते हुए पुलिसकर्मियों के साथ जमकर मारपीट की. इस बीच एक पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ और उसे बुरी तरह पीटा काफी दूर तक दौड़ा दौड़ा कर पीटा.

लेकिन स्थानीय लोगों का यह भी आरोप है कि अगर किसी की भी गलती हो, लेकिन कानून को हाथ में लेने का हक किसी को नहीं है. शिकायत करनी चाहिए थी, लेकिन जिस तरह से रोड पर एक पुलिसकर्मी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है यह काफी गलत है.

 

Related posts

3 वेदर सिस्टम एक्टिव होने से आसमान से बरसेगी आफत, 26 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

Swati Prakash

Shoaib Akhtar लेकर आ रहे हैं अपनी बायोपिक, मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, इस दिन आएगी Film – Video

Anjali Tiwari

Corona Virus: चीन की जीरो कोविड पॉलिसी पर सवाल उठाने वालों को राष्ट्रपति जिनपिंग की कड़ी चेतावनी

Anjali Tiwari

Leave a Comment